सोमवार, 29 अगस्त 2016

ब्रांड एम्बेसडर ने ही खोली कम्पनी के दावों की पोल

कभी नेस्ले की मैगी के विज्ञापन में इसे स्वादिष्ट एवं स्वास्थ्यवर्धक बताकर खाने और खिलाने की सलाह देने वाली धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का कहना है उन्होंने नेस्ले की मैगी न तो कभी खाई, न किसी अपने को खिलाई ही। उन्हें तो मैगी में मानव स्वास्थ्य के लिए खतरनाक ‘एमएसजी’ (मोनो सोडियम ग्लूकोमिट) होने का भी इल्म नहीं है।
post image brand ambandssor madhuri dixit expose maggi
माधुरी ने यह बात प्रदेश में मैगी पर लगे बैन के दौरान जिला खाद्य सुरक्षा विभाग की ओर से भेजे गए कानूनी नोटिस के लिखित जवाब में कही। इसकी पुष्टि जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी एमएन जोशी ने की है। उन्होंने बताया कि फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को यह नोटिस मई 2015 में भेजा गया था।
वकील के माध्यम से भेजा गया माधुरी का जवाब विभाग को इसी साल जनवरी में मिला। इसमें उन्होंने फिलवक्त और भविष्य में नेस्ले की मैगी का विज्ञापन न किए जाने की भी जानकारी दी है। बता दें कि मैगी में मानव स्वास्थ्य के लिए हानिकारक एमएसजी होने की बात आने पर मैगी के इस्तेमाल व बिक्री पर पूरे राज्य में पिछले वर्ष मई से अक्टूबर तक प्रतिबंध रहा।
राजीव दीक्षित जी ने आज से 10 साल पहले ही मेग्गी के बारे में बता दिया था, इस विडियो में देखे
जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी के अनुसार नोटिस के जवाब में माधुरी ने स्पष्ट किया कि ‘मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि नेस्ले की मैगी में एमएसजी नामक कोई हानिकारक तत्व है और यह मानव स्वास्थ्य के खतरनाक है।’
जोशी ने बताया कि फिल्म अभिनेत्री ने अपने जवाब में फिलवक्त एवं भविष्य में नेस्ले की मैगी का विज्ञापन न करने की बात भी कही है। माधुरी के इस जवाब को हरिद्वार की एडीएम कोर्ट में दाखिल कर दिया गया है, जहां इस मामले की सुनवाई चल रही है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कमेंट करने के लिए धन्यवाद हम जल्द ही प्रतिक्रिया देंगे.............